Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

14 Aug.
In: India
Views: 0
14 Aug. 2022

नगर परिषद टोहाना के चेयरमैन नरेश बंसल को किया सम्मानित

विभिन्न सामाजिक संस्थाओं ने नगर परिषद टोहाना
के चेयरमैन नरेश बंसल को किया सम्मानित

जीन्द : शहर की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों द्वारा नगर परिषद टोहाना के नवनिवार्चित चेयरमैन नरेश बंसल को उत्सव होटल में आयोजित एक समारोह में सम्मानित किया गया। इस अवसर पर  महाराजा अग्रसेन स्कूल के प्रधान महावीर गुप्ता, अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष राजकुमार गोयल, महाबीर कम्प्यूटर, राकेश तायल, अमित गर्ग, रामधन जैन, सुशील सिंगला, सोनू जैन, रमेश बंसल, अशोक गुलाटी, प्रवीण धीगड़ा, सतीश मिर्चपुर, दीपक बंसल, रमेश गोयल, प्रकाश तायल, सावर गर्ग, सुरेश गर्ग, रामनिवास तायल, हरफुल सैनी, नरेश गोयल, प्रवीण गर्ग, रामकुमार तायल, सुनील कंसल, सुशील जैन, विनोद बंसल, शिवकुमार, विलायती राम, राजेश गर्ग इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। सम्मान समारोह का सफल मंच संचालन रामधन जैन द्वारा किया गया।
इस अवसर पर अग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने कहा कि प्रमुख समाजसेवी नरेश बंसल ने टोहाना से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव जीत कर यह साबित कर दिया कि चुनाव पार्टियों के दम पर ही बल्कि लोगों का दिल जीत कर भी जीते जाते हैं। गोयल ने कहा है कि नरेश बंसल पिछले लम्बे समय से समाज सेवा से जुड़े हैं। लोगों के सुख दुख में 24 घंटे साथ खड़े रहते हैं। जहां नरेश बंसल ने टोहाना में समाज सेवा में नाम कमाया है वही उनके पिता टेकचंद बंसल व परिवार के अन्य सदस्य भी पिछले कई दशकों से समाज सेवा से जुडे़ हैं। ऐसे समाजसेवी परिवार से संबध रखने वाले नरेश बंसल ने नगर परिषद टोहाना से चेयरमैन पद का चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लडा और पार्टियों से चुनाव लडने वाले प्रत्याशियों के छक्के छुड़ा दिए। ऐसे समाजसेवी पर हमे गर्व है और आज जीन्द की विभिन्न सामाजिक संस्थाएं उन्हे सम्मानित करते हुए गौरवान्वित महसूस कर रही है।
इस अवसर पर चेयरमैन नरेश बंसल ने कहा कि जीन्द की जनता ने उन्हे जो मान और सम्मान दिया है उससे वह कभी भूल नही पाऐंगे। जीन्द की जनता को कभी भी टोहाना में किसी भी काम के लिए उनकी जरूरत होगी तो वे हमेशा आगे खड़े मिलेंगे। इस अवसर पर अन्य वक्तव्यों ने भी अपने विचार रखे।

No comments yet...

Leave your comment

43237

Character Limit 400