Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

04 May
In: India
Views: 0
04 May 2020

नगर परिषद द्वारा शहर के बाजार किए गए सेनेटाईज

नगर परिषद द्वारा शहर के बाजार किए गए सेनेटाईज
व्यापार मंडल के प्रेस प्रवक्ता राजकुमार गोयल ने की थी मांग

जीन्द, 03 May 2020 : आज नगर परिषद द्वारा शहर के बाजार सेनेटाईज किए गए। इस अभियान के तहत पालिका बाजार, मेन बाजार, बैंक रोड़, कपड़ा मार्किट, तांगा चौक इत्यादि बाजार सेनेटाईज किए गए। व्यापार मंडल के प्रवक्ता एवं प्रमुख समाजसेवी राजकुमार गोयल की मांग पर नगर परिषद ने शहर के बाजारों को सेनेटाईज किया।
राजकुमार गोयल ने मांग की थी कि 40 दिन के लाकडाउन के बाद 4 मई से जीन्द के बाजार खुलेंगे। 40 दिन से दुकानों के शटर बंद थे। ऐसे में कोरोना महामारी के चलते इन बाजारों को सेनेटाईज करना जरूरी है। यह मांग नगर परिषद प्रधान से की गई। नगर परिषद प्रधान ने इस मांग को गंभीरता से लिया और आज शहर के बाजार सेनेटाईज करवाए गए।
आज सुबह सिटी पुलिस स्टेशन के पास इस अभियान की शुरूआत की गई। इस अवसर पर व्यापार मंडल के प्रधान ईश्वर बंसल, प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार गोयल, काला सैनी नगर पार्षद, अशोक सैनी, सावर गर्ग, राधेश्याम बिंदल, जयकुमार इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। इस अभियान के तहत आज पालिका बाजार, मेन बाजार, बैंक रोड़, कपड़ा मार्किट, घंटा घर चौक इत्यादि बाजारों को सेनेटाईज किया गया।
इस अवसर पर राजकुमार गोयल ने नगर परिषद का आभार जताते हुए कहा कि शहर के बाजार खुलने से पहले उनका सेनेटाईजेशन करवाना जरूरी था। नगर परिषद ने उनकी मांग को माना इसके लिए वे नगर परिषद की अध्यक्षा के अलावा जवाहर सैनी, काला सैनी, अशोक सैनी के आभारी है। उधर नगर पार्षद काला सैनी का कहना है कि व्यापार मंडल के नेता राजकुमार गोयल ने शहर के बाजारों को सेनेटाईज करने की मांग की थी जिस पर अमल करते हुए आज शहर के बाजार सेनेटाईज करवाए गए।
बाक्स
आज जब शहर के बाजारों को नगर परिषद के कर्मियों द्वारा सेनेटाईज किया जा रहा था तो इस दौरान खुद व्यापारी नेता भी नगर परिषद कर्मियों से सेनेटाईज पाईप लेकर दुकानों को सेनेटाईज करते नजर आए वहीं खुद काला सैनी नगर पार्षद ट्रैक्टर चलाते नजर आए। व्यापारी नेता राजकुमार गोयल, ईश्वर बंसल, सावर गर्ग इत्यादि नेता खुद दुकानों को सेनेटाईज कर रहे थे वहीं नगर पार्षद काला सैनी ट्रैक्टर चला रहे थे।

No comments yet...

Leave your comment

77453

Character Limit 400