Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

08 Nov.
In: India
Views: 0
08 Nov. 2020

अग्रोहा धाम भवन बनाने के लिए 500 करोड रुपए खर्च किए जाएंगे

अग्रोहा धाम के विकास व हर राज्यों में अग्रोहा धाम भवन बनाने के लिए 500 करोड रुपए खर्च किए जाएंगे : बजरंग गर्ग

जींद : अग्रवाल समाज के प्रतिनिधियों की एक आवश्यक बैठक अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में निजी होटल में हुई। इस बैठक में समाज के संगठन को पहले से ज्यादा मजबूत बनाने, संगठन में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा भागीदारी देने आदि मुद्दों पर विचार किया गया। अग्रोहा धाम अग्रोहा विकास ट्रस्ट वैश्य समाज के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने अग्र-बंधुओं से अपील की है कि वह अपने बच्चों के रिश्ते व शादी में पहली मिलनी महाराजा अग्रसेन जी के नाम पर ले व शादी के कार्ड बांटने की बजाए निमंत्रण व्हाट्सएप के माध्यम से दें।

श्री गर्ग ने कहा कि जरूरतमंद समाज के युवक-युवतियों की शादी अग्रोहा धाम के माध्यम से कराई जाएगी। देश के हर राज्यों में अग्रोहा धाम के भवन बनाने के लिए 500 करोड़ रूपए समाज की तरफ से खर्च किए जाएंगे, महाराजा अग्रसेन के जीवन पर आधारित शोर्ट मूवी बनाई जाएगी। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा की देश व प्रदेश में समाज के युवाओं को आगे लाने के लिए युवाओं को ज्यादा से ज्यादा भागीदारी दी जाएगी क्योंकि युवा देश का भविष्य है। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा की देश व प्रदेश का वैश्य समाज व व्यापारी बेरोजगारों को व्यापार व उद्योग के माध्यम से रोजगार देकर बेरोजगारी कम करने में अपना पूरा योगदान दें रहा है। अग्रवाल समाज के बच्चों द्वारा उच्च शिक्षा प्राप्त करने के बाद भी देश के हर राज्यों की सरकार द्वारा अग्रवाल समाज के युवाओं को सरकारी नौकरी में हिस्सेदारी ना मिलने से युवाओं का मनोबल गिरता है। जो सरकार व समाज के हित में नहीं है।

हर राज्यों की सरकारों को उच्च शिक्षा से प्राप्त करने वाले अग्रवाल समाज के युवक-युवतियों को सरकारी नौकरियों में हिस्सेदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। देश की हर राज्यों की सरकारों को अग्रवाल समाज द्वारा धर्मशाला, हॉस्पिटल, स्कूल व कॉलेज हर जिले में बनाने के लिए सरकार को जमीन उपलब्ध करानी चाहिए। ताकि वैश्य समाज द्वारा देश में ज्यादा से ज्यादा धर्मशाला, हॉस्पिटल, स्कूल कॉलेज के माध्यम से देश व प्रदेश की जनता व युवाओं को ज्यादा से ज्यादा सुविधा मिल सके। जबकि वैश्य समाज महाराजा अग्रसेन जी के आदर्शों पर चलकर देश के हर कोने कोने में स्कूल, कॉलेज, धर्मशाला हॉस्पिटल, मेडिकल, कॉलेज, मंदिर, गौशाला, प्याऊ आदि बनाकर जनहित के कार्य कर रहा है।

बाक्स :
राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने अग्रोहा धाम अग्रोहा विकास ट्रस्ट का बाल धर्मार्थ अस्पताल के प्रधान ईश्वर गोयल को जिला प्रधान व अग्र फाउंडेशन के संरक्षक अशोक गोयल को शहरी प्रधान बनाने की घोषणा की। इस बैठक में अग्रोहा धाम के प्रदेश उपप्रधान महावीर कंप्यूटर, अग्रोहा धाम के प्रदेश प्रवक्ता डा. राजकुमार गोयल, साड़ी एसोसिएशन प्रधान सावर गर्ग, अग्रवाल जागरुकता मंच के प्रधान डी.एस. गर्ग, महासचिव सुरेश जिंदल, युवा मित्र मंडल प्रधान पवन सिंगला, प्रमुख समाज सेवी सुशील गोयल, दीपक जैन, व्यापार मंडल प्रदेश युवा प्रवक्ता अखिल गर्ग, प्रदेश सहसचिव निरंजन गोयल आदि प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखे।

No comments yet...

Leave your comment

38501

Character Limit 400