Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

14 Aug.
In: India
Views: 0
14 Aug. 2022

बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने की कि मांग

जीन्द में रोहतक रोड पर दिन दहाडे हुई चोरी सीसीटीवी केमरे में कैद
जीन्द विकास संगठन ने बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने की कि मांग
कालोनियों में पुलिस गश्त बढाने की मांग

जीन्द: शहर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। इसी कड़ी में दिन दहाडे रोहतक रोड पर चोर सोने की बाली, 20 हजार रूपये नगद व अन्य सामान ले उडे। चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे मे भी कैद हुई है। जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने पुलिस अधीक्षक जीन्द से बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की है।
रोहतक रोड लक्ष्मी नगर नजदीक संस्कार भारती स्कूल के पास रहने वाली कमलेश नामक महिला ने बताया कि उसके घर से चोर सोने की बाली, 20 हजार नगद व पंखा इत्यादि चुरा ले गए है। चोरी की यह वारदात पडौस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें चोर बाईक पर सवार होकर सामान ले जाता साफ दिखाई दे रहा है। चोरी की सूचना पुलिस को दे दी गई है। चोर कौन है इस बारे में भी सुराग दे दिया गया है लेकिन अभी तक सामान की रिकवरी नहीं हुई।
जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल का कहना है कि शहर में इस प्रकार की चोरिया बढ़ती जा रही है। कल शिवपूरी कालोनी में चोरी की घटना घटी। यहा से चोर सोना व नकदी ले उडे। पिछले सप्ताह बैक रोड पर चोर दुकान के अकाउंट के रजिस्टर्ड से भरा बैग इत्यादि चुरा ले गए। जिसका आज तक पता नही चल पाया। गत सप्ताह राज नगर में भी चोरी की घटना सामने आई। गत माह रोहतक रोड लक्ष्मी नगर में ही चोर एक मकान से लोहे की जालियां उठाकर ले गए। गोयल का कहना है कि पुलिस को शहर में बढ़ रही इन चोरियों पर लगाम लगाने के लिए बडे कदम उठाने चाहिए। कालोनियों में पुलिस गश्त बढ़ानी चाहिए।

No comments yet...

Leave your comment

69232

Character Limit 400