Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

26 Aug.
In: India
Views: 0
26 Aug. 2020

जो काम एक साल में नहीं हुआ था वह डीसी ने दो दिन में कर दिखाया

जो काम एक साल में नहीं हुआ था वह डीसी ने दो दिन में कर दिखाया
जीन्द, 02 Aug 2020 : व्यापार मंडल के प्रदेश प्रवक्ता एवं प्रमुख समाज सेवी राजकुमार गोयल का कहना है कि रोहतक रोड़ पर जो काम एक साल से नहीं हो रहा था वह डीसी ने दो दिन में कर दिखाया। दो दिन के अंदर अंदर वैकल्पिक रोड़ बनाने के लिए एक किलोमीटर से ज्यादा रोड़ को मिटटी खोदकर समतल बना दिया गया। कई कई टैªक्टर और कई कई जेसीबी इस रोड़ पर काम करते नजर आ रहे हैं। पीछे पीेछे रोड़ा भी डल रहा है। बड़े युद्व स्तर पर काम हो रहा है।
गोयल का कहना है कि रोहतक रोड़ पर पिछले एक साल से ज्यादा समय से सीवरेज और अमरूत योजना का काम चल रहा था जिसके चलते पूरा रोड़ बदहाल था क्योंकि आने जाने के लिए कोई वैकल्पिक रास्ता नहीं बनाया गया था। जब से अमरूत योजना का काम चल रहा था तब से तो इस रोड़ की हालात और भी बदतर हो गए थे क्योंकि एक तो सीवर के बड़े बड़े पाईप दुकानों के आगे डाल दिए गए थे दूसरा सीवरेज दबाने के लिए सड़क को बीचोबीच से काट दिया गया था।
2 किलोमीटर लंबी सड़क को बीचोबीच एक फूट से ज्यादा गहरा खोद दिया गया था। दो दिन पहले आई बरसात ने बीचोबीच काटी गई सड़क को नहर में तबदील कर दिया था और दूर से ऐसा प्रतीत हो रहा था मानो सड़क के बीचोबीच से नदी गुजर रही हो। यह बदहाल हालत पिछले कईं दिनों से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी और लोग सरकार को खूब जमकर कोस रहे थे। सरकार और प्रशासन हरकत में आए। विधायक जी भी दौरा करने पहुंचे और जीन्द के डीसी भी। अधिकारियों को खूब फटकार लगाई गई। ठेकेदारों को भी। परसो शाम को डीसी ने रोहतक रोड़ का दौरा किया था और कल से वैकल्पिक रोड़ बनाने के लिए एक किलोमीटर से ज्यादा रोड़ को मिटटी खोदकर समतल बना दिया गया है। कई कई ट्रेक्टर और कई कई जेसीबी इस रोड़ पर काम करते नजर आ रहे हैं। पीछे पीेछे रोड़ा भी डल रहा है। बड़े युद्व स्तर पर काम हो रहा है। यह स्पीड़ देखकर रोहतक रोड़ के लोगों ने राहत की सांस ली है। राजकुमार गोयल ने इसके लिए जीन्द के डीसी का आभार जताया है।

No comments yet...

Leave your comment

78030

Character Limit 400