Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

26 Jul.
In: India
Views: 0
26 Jul. 2020

फर्नीचर एसोसिएशन ने रोहतक रोड़ की बदहाल हालात से तंग होकर व्यापार मण्डल से मांगा सहयोग

फर्नीचर एसोसिएशन ने रोहतक रोड़ की बदहाल हालात से तंग होकर व्यापार मण्डल से मांगा सहयोग
व्यापार मण्डल ने दिया आश्वासन एसोसिएशन जो भी आंदोलन करेगी, देंगे पूरा साथ

जीन्द, 02 July 2020 : फर्नीचार एसोसिएशन ने रोहतक रोड़ की बदहाल हालात से तंग होकर हरियाणा प्रदेश व्यापार मण्डल से सहयोग मांगा है। व्यापार मण्डल ने पूरा आश्वासन दिया है कि हम तन-मन-धन से फर्नीचर एसोसिएशन के साथ है और फर्नीचर एसोसिएशन जो भी आंदोलन करेगी व्यापार मण्डल उस आंदोलन में बढ़चढ़ कर सहयोग देगा। यह आश्वासन फर्नीचर एसोसिएशन की हुई बैठक में व्यापार मण्डल जीन्द की कोर कमेटी द्वारा दिया गया।
यह बैठक रोहतक रोड़ की बदहाल हालात के मुद्दे पर व्यापार मण्डल का सहयोग मांगने के लिए विशेष तौर पर आयोजित की गई थी। इस बैठक की अध्यक्षता फर्नीचर एसोसिएशन के संरक्षक राजकुमार गोयल और प्रधान राकेश सिंघल ने की। बैठक में व्यापार मण्डल के जिला प्रधान महाबीर कम्प्यूटर, नगर प्रधान ईश्वर बंसल, साड़ी एसोसिएशन के प्रधान सावर गर्ग, महासचिव सुरेश जिन्दल, रेडिमेट एसोसिएशन के प्रधान जयकुमार गोयल, व्यापार मण्डल के उपप्रधान जितेन्द्र जैन, राधेश्याम बिन्दल, विनोद सिंगला, सुरेश गर्ग, सुरेन्द्र गर्ग, मुकेश गोयल, संजय गर्ग, रामधन, अमीत जैन, शौकत अली, बरकत अली, रामफल बंसल, जितेन्द्र गोयल, विपिन गुप्ता, संजय गर्ग इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
बैठक को सम्बोधित करते हुए राजकुमार गोयल ने कहा कि देवीलाल चैंक से लेकर रोहतक रोड़ बाईपास तक सड़क की हालात बदहाल है। जगह-जगह गहरे गढढे बने हुए है। आधी से ज्यादा सड़क का तारकोल खत्म हो चुका है। जिसके चलते लगातार सड़क हादसे हो रहे है। न जाने कितने लोगो की जान जा चुकी है कितने लोग घायल हो चुके है। ऊपर से टुटा हुआ यह बदहाल रोड़ धुल मिट्टी के गुब्बार उड़ाता रहता है। जिसके चलते लोग अस्थमा के शिकार हो कर रह गए है। इस सड़क को नए सिरे से बनाने की मांग को लेकर कई बार सरकार से गुहार की जा चुकी है। लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई है।
प्रधान राकेश सिंघल ने कहा कि करीबन एक साल पहले हुए लोकसभा चुनाव में फर्नीचर एसोसिएशन ने किसी भी पार्टी को वोट न देने का फैसला लिया था। उसके बाद प्रशासन द्वारा यह आश्वासन दिया गया था चुनाव होते ही यह सड़क बनवा दी जाएगी। लेकिन यह सड़क आज तक नहीं बनी। उसके बाद मुख्यमंत्री तक से मिला गया। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया था कि जल्द ही सड़क बनवा दी जाएगी। लेकिन मुख्यमंत्री का यह वायदा भी वायदा ही रहा। कोई सुनवाई नहीं हुई। अब यह सड़क पूरी तरह से कन्डम हालात में हो चुकी है। इस सड़क पर वाहन चलाना मौत को गले लगाने से कम नहीं है।

बाक्स :
इस मौके पर राजकुमार गोयल ने हरियाणा प्रदेश व्यापार मण्डल के नेताओं से कहा कि प्रशासन से लेकर मुख्यमंत्री तक से मिला जा चुका है। लेकिन सड़क नहीं बन रही। अब मजबूर होकर एसोसिएशन को कोई बड़ा फैसला लेना पड़ेगा। इसके लिए पूरे व्यापार मण्डल से सहयोग चाहिए। इस अवसर पर व्यापार मण्डल जीन्द की कोर कमेटी के इन सभी नेताओं महाबीर कम्प्यूटर, ईश्वर बंसल, सावर गर्ग इत्यादि ने आश्वासन दिलाया कि वे इस मामले में पूरी तरह से फर्नीचर एसोसिएशन के साथ है। फर्नीचर एसोसिएशन जो भी फैसला लेगी व्यापार मण्डल उस फैंसले में पूरी तरह से साथ देगा।

बाक्स :
फर्नीचर एसोसिएशन की इस बैठक में यह भी तय हुआ कि एक बार फर्नीचर एसोसिएशन का एक शिष्टमण्डल व्यापार मण्डल के सहयोग से आगामी सप्ताह जीन्द प्रशासन से मिलेगा और इस सड़क को नए सिरे से बनाने की मांग करेगा। यदि प्रशासन की तरफ से सड़क बनाने बारे कोई उचित आश्वासन मिलता है तो ठीक है नहीं तो फर्नीचर एसोसिएशन व्यापार मण्डल के सहयोग से कोई बड़ा फैसला लेने पर मजबूर होगी।

No comments yet...

Leave your comment

71640

Character Limit 400