Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

08 May
In: India
Views: 0
08 May 2022

हिमांशु जैन के पंजाब के मुख्यमंत्री का एडिशनल प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनने पर

हिमांशु जैन के पंजाब के मुख्यमंत्री का एडिशनल प्रिंसिपल सेक्रेटरी
बनने पर अग्रवाल समाज ने जताई खुशी

जीन्द : जींद निवासी आईएएस हिमांशु जैन को पंजाब के मुख्यमंत्री का एडिशनल प्रिंसिपल सेक्रेटरी नियुक्त किए जाने पर अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष डॉ राजकुमार गोयल व अन्य पदाधिकारियों ने खुशी जताई है और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आभार जताया है। हिमांशू जैन जींद के मीनाक्षी हॉस्पिटल के चेयरमैन अनिल जैन के भतीजे हैं और पवन जैन के बेटे हैं।
गोयल का कहना है कि हिमांशु जैन की साफ छवि व ईमानदारी के कारण पंजाब सरकार ने उन्हें यह अहम जिम्मेवारी दी है। हिमांशु जैन को यह जिम्मेवारी मिलने पर पूरे जीन्द शहर को उन पर गर्व है। उन्होंने जीन्द शहर का नाम रोशन किया है। अग्रवाल समाज के अन्य पदाधिकारियों सावर गर्ग, रामधन जैन, पवन बंसल, सुभाष गर्ग, मनोज गुप्ता, मनीष गर्ग, सुशील सिंगला, जतिन जिन्दल, रजत सिंगला, बजरंग सिंगला, राजेश गोयल, जय भगवान सिंगला, गोपाल जिन्दल, पवन सिंगला इत्यादि ने भी हिमांशु जैन को यह जिम्मेवारी मिलने पर खुशी जताई है।
सिविल सर्विस में 44वां रैंक हासिल करने वाले वर्ष 2017 बैच के पंजाब कैडर के आईएएस 31 वर्षीय हिमांशु जैन फिलहाल होशियारपुर में अतिरिक्त उपायुक्त के पद पर तैनात थे। हिमांशु के पिता पवन जैन बहादुरगढ़ फुटवियर पार्क में जूता बनाने की फैक्ट्री चलाते हैं। उनके भाई विपुल जैन भी पिता के काम में हाथ बंटाते है। हिमांशु जैन की पत्नी 2015 बैच की आईएएस अधिकारी आशिका जैन भी पंजाब में ही कार्यरत है।

No comments yet...

Leave your comment

95018

Character Limit 400