Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

04 Dec.
In: India
Views: 0
04 Dec. 2022

जीन्द विकास संगठन की मांग का 24 घंटे में हुआ असर

जीन्द विकास संगठन की मांग का 24 घंटे में हुआ असर
मिनी बाईपास पर उखड़ी सड़क को किया गया ठीक

जीन्द : जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल द्वारा की गई मांग का 24 घंटे में असर हुआ है जिसके चलते प्रशासन ने मिनी बाईपास पर उखड़ी सड़क को ठीक करने का काम शुरू कर दिया गया। जीन्द विकास संगठन ने इसके लिए प्रशासन का आभार जताया है।
जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने प्रशासन से मांग की थी कि शहर की लाईफ लाइन कहे जाने वाले मिनी बाईपास का काम अधर में लटका पड़ा है। यहां रोहतक रोड़ से गोहाना रोड जाते हुए जो टाइलें लगी हुई हैं उन टाइलों का बूरा हाल हो चूका है जिसके चलते आवागमन में काफी दिक्कते आ रही हैं। गोयल ने मांग की है कि इन टूटी टाइलों को हटाकर यहां पक्की सड़क बनाई जाए।
गोयल की इस मांग का 24 घंटे के अन्दर असर हुआ और यहां टूटी सड़क को ठीक करने का काम शुरू कर दिया गया। संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने इसके लिए नगर परिषद चैयरमेन अनुराधा सैनी का आभार जताया है।
बाक्स :
अभी भी कई काम अधर में लटके
जीन्द : जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल का कहना है कि मिनी बाईपास पर अभी भी कई काम अधर में लटके पड़े हैं। गोयल ने प्रशासन से इन कामों को भी जल्द से जल्द पूरा करने की मांग की है। गोयल का कहना है कि मिनी बाईपास पर बने अंडर ब्रिज पर अभी तक छत नहीं लगाई गई है। छत न लगने की वजह से बरसात के समय यहां जलभराव की समस्या पैदा हो जाती है। इसके अलावा यहां सड़क के बीचो बीच जो डिवाईडर बनाए गए हैं उनके हालात भी काफी खस्ता हैं। इतना ही नही मिनी बाइपास के रास्ते रोहतक रोड से गोहाना रोड की तरफ जाते हुए बस स्टैड़ के पास प्रशासन ने चौराहे को बैरीगेटस से बंद किया हुआ है जिसके चलते मिनी बाईपास की सार्थकता ही खत्म हो गई है।

No comments yet...

Leave your comment

26072

Character Limit 400