Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

10 Nov.
In: India
Views: 0
10 Nov. 2022

बाला जी के विशाल जागरण में उमड़ी श्रद्वालुओं की भारी भीड़

जीन्द जंक्शन पर बाला जी के विशाल जागरण में उमड़ी श्रद्वालुओं की भारी भीड़
अनुराधा सैनी, राजकुमार गोयल ने मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत
भजन गायकों ने सुंदर सुंदर भेंटे गाकर दर्शकों का मोहा मन

जीन्द : श्री बाला जी युवा मंडल समिति जीन्द द्वारा श्री बाला जी का विशाल जागरण रेलवे ग्राउंड जींद जंक्शन पर धूमधाम से आयोजित किया गया। जागरण में श्रद्धालुओं की खुब भीड उमडी। इस विशाल जागरण में भजन गायकों ने बाला जी की सुंदर सुंदर भेंटे गाकर दर्शकों का मन मोह लिया। जागरण में श्रद्धालु बाला जी की सुंदर सुंदर भेंटो पर खूब थिरकते नजर आए।
इस विशाल जागरण में नगर परिषद की चैयरमेन अनुराधा सैनी, अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष एवं प्रमुख समाजसेवी डा. राजकुमार गोयल ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इन अतिथियों ने बाला जी की ज्योत प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की। इसके साथ साथ राकेश कौशिक, डीपी जैन, अतुल चौहान, निर्मल महंत, सीमा महन्त इत्यादि अतिथियों ने बाला जी की प्रतिमा को मार्ल्यापण किया। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष एवं पूर्व नगर पार्षद संजय पातलान, रामफल बहमनी, सतबीर लोहमोड़, जय भगवान जांगडा, रमेश कुमार, प्रवीण सैनी, सतीश लोहट, राजेश जैन, गिरधारी लाल, सुनील नायक, महेन्द्र वर्मा, राजेश, राजेन्द्र शर्मा, जय भगवान, नवीन कुमार, धर्मबीर, राजेन्द्र चोपड़ा इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
इस जागरण में जाने गायक राम कुमार लक्खा, कुरुक्षेत्र से जाने माने गायक प्रेम शर्मा, करनाल से जानी मानी गायक काजल मलिक, रोहतक से जाने माने गायक पवन पाठक ने सुन्दर सुन्दर भेंटे गाकर दर्शकों का मन मोह लिया। इस मौके पर अनुराधा सैनी व राजकुमार गोयल ने कहा कि आज की इस भागदौड़ की जिंदगी में हर आदमी व्यस्त है। प्रभू का नाम लेने का भी किसी के पास भी वक्त नहीं है। ऐसे में इस प्रकार के जागरण जैसे धार्मिक कार्यक्रम भगवान का नाम लेने का एक अच्छा साधन है। हमें समय समय पर इस प्रकार के धार्मिक कार्यक्रमों में भाग लेकर प्रभु की कृपा प्राप्त करनी चाहिए। इन्होंने कहा कि समिति द्वारा आज का जो यह भव्य धार्मिक आयोजन किया गया है उसके लिए समिति के सभी पदाधिकारी बधाई के पात्र है।

No comments yet...

Leave your comment

84916

Character Limit 400