Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

क्या चंडीगढ़ जाने के बाद सो गए विधायक : राजकुमार गोयल

In: India
Like Up: (0)
Like Down: (0)
Created: 02 Sep. 2021

क्या चंडीगढ़ जाने के बाद सो गए विधायक : राजकुमार गोयल
जीन्द विकास संगठन ने लगाया आरोप
विधायकों की टीम को शहर का दौरा किए हो गया एक महीना
अभी तक टीम ने नहीं दी कोई रिपोर्ट, लोगो में भारी रोष
संगठन का कहना रिपोर्ट देने में इतनी लेट लतीफी क्यों ?
संगठन ने की मांग, कमेटी जल्द सौंपे रिपोर्ट
जल्द करे अधिकारियों और कर्मचारियों की लापरवाही का खुलासा,
साथ ही करे खुलासा आरोपी अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ क्या क्या की गई कार्रवाई ?
साथ ही बताएं जहां जहां हुई लापरवाही वहां वहां दोबारा काम होगा कब शुरू ?

जीन्द, 01 Sep 2021 : जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने आरोप लगाया है कि विधायकों की टीम को शहर का दौरा किए करीबन एक महीना हो गया है लेकिन अभी तक विधायकों की टीम ने अपनी कोई रिपोर्ट पेश नहीं की है जिसके चलते लोगों में भारी रोष है। संगठन का कहना है कि रिपोर्ट देने में इतनी लेट लतीफी क्यों ? क्या अधिकारियों और कर्मचारियों को बचाने की कोशिश की जा रही है। यदि नहीं तो फिर क्यों नहीं अभी तक रिपोर्ट पेश की गई।
गोयल ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द यह रिपोर्ट पेश की जाए ताकि पता चल सके कि शहर के किस किस विकास कार्य में किस किस अधिकारी और कर्मचारी की लापरवाही सामने आई है। गोयल ने साथ ही प्रदेश सरकार से यह मांग भी की है कि इस रिपोर्ट में जिन जिन अधिकारियों और कर्मचारियों की लापरवाही सामने आई है उनके खिलाफ सरकार क्या क्या कार्रवाई करने वाली है यह भी स्पष्ट किया जाए। गोयल ने यह मांग भी की है कि जहां जहां विकास कार्यो में कोताही बरती गई है वहां वहां कब उन कमियों को दूर किया जा रहा है यह भी बताया जाए। गोयल का तो यह भी कहना है कि क्या जीन्द का दौरा करने के बाद विधायक चंडीगढ़ जाकर सो गए हैं ?
गोयल ने कहा कि करीबन एक माह पूर्व विधायकों की टीम ने जीन्द शहर का दौरा किया था और दौरा करने के बाद यह टीम संकेत दे कर गई थी कि जल्द ही रिपोर्ट पेश की जाऐगी। टीम ने कहा था कि अनेकों जगहों पर अधिकारियों और कर्मचारियों की लापरवाही सामने आई है उन सब के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाऐगी। गोयल का कहना है कि शहर के लोगो को उम्मीद थी कि यह टीम एक दो दिन में ही अपनी रिपोर्ट पेश कर देगी लेकिन इस टीम को दौरा किए एक महीना हो गया लेकिन अभी तक टीम ने अपनी रिपोर्ट पेश नही की हैं जिसके चलते शहर के लोगों में भारी रोष है। गोयल ने सरकार से मांग की है कि इस रिपोर्ट को जल्द से जल्द पेश की जाए।

No comments yet...

Leave your comment

19250

Character Limit 400