Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

05 May
In: India
Views: 0
05 May 2019

मुख्यमंत्री से मिला फर्नीचर एसोसिएशन का एक शिष्टमंडल

मुख्यमंत्री से मिला फर्नीचर एसोसिएशन का एक शिष्टमंडल
मिला आश्वासन आचार संहिता खत्म होने के तुरंत बाद सड़क का निर्माण करवा दिया जायेगा शुरू
जींद : रोहतक रोड की बदहाल हालत को लेकर फर्नीचर एसोसिएशन का एक शिष्टमंडल आज मुख्यमंत्री से बुलबुल कम्पलेक्स में मिला और उन्हें पुरे रोहतक रोड की तस्वीर से रूबरू करवाया। शिष्टमंडल का नेतृत्व एसोसिएशन के संरक्षक राजकुमार गोयल और प्रधान राकेश सिंघल ने किया। इस अवसर पर बीजेपी के जिला प्रधान अमर पाल राणा, वन विभाग के चैयरमेन जवाहर सैनी, जसवंत लाठर, सतीश शर्मा, रामधन, पवन गर्ग, सुरेन्द्र गर्ग, सोमनाथ गोयल, मनीष सिंघल, मुकेश गोयल, सुरेन्द्र गोयल, आशु सिंगला, धर्मपाल, रामधन, गौरव सिंगला, आशु सिंगला, विजय सैनी, नरेश गोयल, शिव कुमार, राजू सैनी, तिलक गर्ग, नितिन गोयल, बंटी बबली इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
राजकुमार गोयल ने मुख्यमंत्री को बताया की कि देवीलाल चौक से लेकर रोहतक रोड़ बाईपास तक नेशनल हाइवे की हालत काफी बदहाल है। जगह जगह गहरे गढ्ढे बने हुए हैं जिसकी वजह से यहां कईं हादसे हो चुके हैं। पिछले दिनों यहां हुए एक सड़क हादसे में मामे-भांजे की दर्दनाक मौत हुई। राकेश नाम का एक युवक टूटी सड़क की वजह से बुरी तरह से घायल हुआ। पिछले अरसे सुरेन्द्र गोयल नाम का एक फर्नीचर व्यापारी इसी रोड़ पर हुए सड़क हादसे में अपनी दोनों टांगे गवा बैठा जिसके इलाज पर लाखों रुपए का खर्च आया और उसके बाद भी यह व्यापारी जिंदगी भर के लिए अपाहिज हो कर रह गया। लगातार हो रहे हादसों से प्रशासन ने कोई सबक नहीं लिया। सिर्फ सड़क की रिपेयरिंग करके लीपापोती करने की कोशिश की। हर बार बजरी डालते हुए तारकोल का इस्तेमाल न के बराबर किया गया।
मुख्यमंत्री के सामने यह बात भी रखी गयी की यह एक व्यस्त नेशनल हाइवे हैं जिस पर प्रतिदिन 50 हजार से ज्यादा व्हीकलों का आवागमन रहता है। हाइवे पूरी तरह से टूटा हुआ है ऐेेसे में सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है कि बदहाल रोड़ पर जब हजारों व्हीकल गुजरते होंगे तो कितनी धूल मिटटी इस रोड़ पर उड़ती रहती होगी और यहां के दुकानदारों का जीना कितना दूभर हो रहा होगा इसलिए जब तक देवीलाल चौक से लेकर रोहतक रोड़ बाईपास तक सड़क को चौड़ा करके बीच में डिवाईडर नहीं बनाया जाता तब तक इस समस्या का कोई स्थाई समाधान संभव नहीं। मुख्यमंत्री से इस मांग को जल्द से जल्द पूरा करने की मांग की गयी।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने जवाहर सैनी से पूरा मामला जाना की आखिर क्यों इस सड़क का निर्माण नहीं हो रहा। पूरी जानकारी लेने के बाद उन्होंने आश्वासन दिलाया की उनकी मांग की तरफ गंभीरता से ध्यान दिया जायेगा। पूरा मामला जानने के बाद आश्वासन दिया गया की आचार संहिता खत्म होने के तुरंत बाद सड़क का निर्माण शुरू कर दिया जायेगा।
मुख्यमंत्री से मिलते फर्नीचर एसोसिएशन के संरक्षक राजकुमार गोयल व् प्रधान राकेश सिंघल

No comments yet...

Leave your comment

12583

Character Limit 400