Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

28 Apr.
In: India
Views: 0
28 Apr. 2019

रोड नहीं तो वोट नहीं 30 अप्रैल को डीसी से मिलेगी फर्नीचर एसोसिएशन

रोड नहीं तो वोट नहीं
30 अप्रैल को डीसी से मिलेगी फर्नीचर एसोसिएशन
उनके समक्ष रखेगी अपनी समस्या

जींद : फर्नीचर एसोसिएशन की आज फिर बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रधान राकेश सिंघल और संरक्षक राजकुमार गोयल ने की। बैठक में पवन गर्ग, संजय गर्ग, सुरेन्द्र गर्ग, सोमनाथ गोयल, मनीष गर्ग, मुकेश गोयल, सुरेन्द्र गोयल, आशु सिंगला, धर्मपाल, रामधन, गौरव सिंगला, विजय सैनी, नरेश गोयल, शिव कुमार, राजू सैनी, तिलक गर्ग इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। बैठक में फैसला लिया गया की एसोसिएशन रोड नहीं तो वोट नहीं के फैसले पर 30 अप्रैल को डीसी से मिलेगी और उनके समक्ष अपनी समस्या रखेगी। हम आपको बता दें की एसोसिएशन ने कल बैठक कर रोहतक रोड की बदहाल हालत के चलते लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को वोट न देने का फैसला लिया था।
प्रधान राकेश सिंघल और राजकुमार गोयल ने कहा कि रोहतक रोड की बदहाल हालत को लेकर एसोसिएशन का एक शिष्टमंडल 30 अप्रैल को डीसी से मिलेगा। उन्हें पुरे रोड की तस्वीर से रूबरू करवाया जाएगा। उन्हें बताया जाएगा की देवीलाल चौक से लेकर रोहतक रोड़ बाईपास तक नेशनल हाइवे की हालत बदहाल है। जगह जगह गहरे गढ्ढे बने हुए हैं जिसकी वजह से यहां कईं हादसे हो चुके हैं। पिछले दिनों यहां हुए एक सड़क हादसे में मामे-भांजे की दर्दनाक मौत हुई। राकेश नाम का एक युवक टूटी सड़क की वजह से बुरी तरह से घायल हुआ। पिछले अरसे सुरेन्द्र गोयल नाम का एक फर्नीचर व्यापारी इसी रोड़ पर हुए सड़क हादसे में अपनी दोनों टांगे गवा बैठा जिसके इलाज पर लाखों रुपए का खर्च आया और उसके बाद भी यह व्यापारी जिंदगी भर के लिए अपाहिज हो कर रह गया। लगातार हो रहे हादसों से प्रशासन ने कोई सबक नहीं लिया। सिर्फ सड़क की रिपेयरिंग करके लीपापोती करने की कोशिश की। हर बार बजरी डालते हुए तारकोल का इस्तेमाल न के बराबर किया गया।
डीसी के सामने यह बात भी रखी जाएगी की यह एक व्यस्त नेशनल हाइवे हैं जिस पर प्रतिदिन 50 हजार से ज्यादा व्हीकलों का आवागमन रहता है। हाइवे पूरी तरह से टूटा हुआ है ऐेेसे में सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है कि बदहाल रोड़ पर जब हजारों व्हीकल गुजरते होंगे तो कितनी धूल मिटटी इस रोड़ पर उड़ती रहती होगी और यहां के दुकानदारों का जीना कितना दूभर हो रहा होगा इसलिए जब तक देवीलाल चौक से लेकर रोहतक रोड़ बाईपास तक सड़क को चौड़ा करके बीच में डिवाईडर नहीं बनाया जाता तब तक इस समस्या का कोई स्थाई समाधान संभव नहीं।

चुनाव का बहिष्कार करते फर्नीचर एसोसिएशन के सदस्य। (राजकुमार)।
----------------------------

No comments yet...

Leave your comment

79719

Character Limit 400