Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

28 Apr.
In: India
Views: 0
28 Apr. 2019

फर्नीचर एसोसिएशन ने जारी किया फरमान 'सड़क नहीं तो वोट नहीं'

फर्नीचर एसोसिएशन ने जारी किया फरमान 'सड़क नहीं तो वोट नहीं'
रोहतक रोड़ की बदहाल हालत से तंग होकर एसोसिएशन को लेना पड़ा यह फैसला

जींद : रोहतक रोड़ की बदहाल हालत से तंग होकर फर्नीचर एसोसिएशन ने इस बार लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को वोट न देने का फैसला लिया है। एसोसिएशन का साफ कहना है कि जब सड़क नहीं तो फिर वोट भी नहीं। यह फैसला एसोसिएशन की हुई बैठक में लिया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रधान राकेश सिंघल और संरक्षक राजकुमार गोयल ने की। बैठक में सतीश शर्मा, जसवंत लाठर, सुरेन्द्र गर्ग, सोमनाथ गोयल, मनीष गर्ग, मुकेश गोयल, सुरेन्द्र गोयल, पवन गर्ग, संजय गर्ग, आशु सिंगला, धर्मपाल, रामधन, गौरव सिंगला, विजय सैनी, नीतिन, नरेश गोयल, शिव कुमार, राजू सैनी, तिलक गर्ग इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रधान राकेश सिंघल और राजकुमार गोयल ने कहा कि देवीलाल चौक से लेकर रोहतक रोड़ बाईपास तक नेशनल हाइवे की हालत बदहाल है। जगह जगह गहरे गढढे बने हुए हैं जिसकी वजह से यहां कईं हादसे हो चुके हैं। पिछले दिनों यहां हुए एक सड़क हादसे में मामे-भांजे की मौत हुई। राकेश नाम का एक युवक टूटी सड़क की वजह से बुरी तरह से घायल हुआ। पिछले अरसे सुरेन्द्र गोयल नाम का एक फर्नीचर व्यापारी इसी रोड़ पर हुए सड़क हादसे में अपनी दोनों टांगे गवा बैठा। लगातार हो रहे हादसों से प्रशासन ने कोई सबक नहीं लिया सिर्फ सड़क की रिपेयरिंग करके लीपापोती करने की कोशिश की। बजरी डालते हुए तारकोल का इस्तेमाल न के बराबर किया गया। आलम यह हुआ कि एक ही दिन में सड़क दोबारा से टूट कर रह गई।
एसोसिएशन के सतीश शर्मा व जसवंत लाठर का कहना है कि यह एक व्यस्त नेशनल हाइवे हैं जिस पर प्रतिदिन 50 हजार से ज्यादा व्हीकलों का आवागमन रहता है। हाइवे पूरी तरह से टूटा हुआ है ऐेेसे में सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है कि बदहाल रोड़ पर जब हजारों व्हीकल गुजरते होंगे तो कितनी धूल मिटटी इस रोड़ पर उड़ती रहती होगी और यहां के दुकानदारों का जीना कितना दूभर हो रहा होगा। इनका कहना है कि जब तक देवीलाल चौक से लेकर रोहतक रोड़ बाईपास तक सड़क को चौड़ा करके बीच में डिवाईडर नहीं बनाया जाता तब तक इस समस्या का कोई स्थाई समाधान संभव नहीं।
एसोसिएशन के सुरेन्द्र गर्ग और मनीष सिंघल का कहना है कि इस बारे में कईं बार प्रशासन को गुहार की जा चुकी है लेकिन प्रशासन है कि सुनता ही नहंी। इनका कहना है कि जब प्रशासन सड़क ही नहीं बनवा सकता तो फिर वोट देने का क्या औचित्य है इसलिए एसोसिएशन ने फैसला लिया है कि इस बार एसोसिएशन के सदस्य किसी भी पार्टी के उम्मीदवार को वोट नहीं देंगे।

रोहतक रोड़ की टूटी बदहाल सड़क। 
फर्नीचर एसोसिएशन की मीटिंग में उपस्थित सदस्य। 
एसोसिएशन के सदस्यों को सम्मानित करते राजकुमार गोयल व राकेश सिंघल। 

No comments yet...

Leave your comment

15228

Character Limit 400