Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

22 Feb.
In: India
Views: 0

मैराथन में ज्यादा से ज्यादा भाग लेने के लिए छात्र छात्राओं से की अपील

मैराथन में ज्यादा से ज्यादा भाग लेने के लिए छात्र छात्राओं से की अपील
मैराथन से बढ़ता है एकता व भाईचारे का सन्देश : राजकुमार

जींद : 23 फरवरी को जींद में होने वाली मैराथन दौड़ को कामयाब बनाने के लिए जहां प्रशासन दिन रात एक किए हुए है वही विभिन्न सामाजिक संगठन अपने अपने स्तर पर जोर शोर से लगे हुए है। इसी कड़ी में मैराथन दौड़ के ब्रांड अंबेसडर व अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल ने आज विभिन्न शिक्षण संस्थानों का दौरा किया और छात्र छात्राओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मैराथन में भाग लेने की अपील की। उन्होंने आज अर्बन एस्टेट स्थित हरियाणा कौशल विकास मिशन के तहत चल रहे डोमेस्टिक डाटा एंट्री आपरेटर का प्रशिक्षण केंद्र का भी दौरा किया। इस अवसर पर संस्थान के चैयरमेन राजकुमार भोला, विजेन्द्र कुमार, कुलदीप, अंशुल शर्मा,पूजा जांगड़ा इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
हरियाणा कौशल विकास मिशन के तहत डोमेस्टिक डाटा एंट्री आपरेटर का प्रशिक्षण लेने वाले प्रशिक्षणार्थियों को सम्बोधित करते हुए ब्रांड अंबेसडर राजकुमार गोयल ने कहा कि हम सबको 23 फरवरी को होने वाली मैराथन में बढ़ चढ़कर भाग लेना चाहिए । इस मैराथन में हजारों लोग शामिल होंगे। कनाडा व अन्य देशों से भी लोग इस मैराथन में शामिल होंगे। राष्ट्रीय स्तर के कई कलाकार भी मैराथन में भाग लेने वाले लोगों का मनमोह लेंगे। उन्होंने कहा कि मैराथन में भाग लेने से समाज में एकता व भाईचारे का सन्देश बढ़ता है। गोयल ने कहा कि मैराथन दौड़ व्यक्ति के अंदर उत्साह एवं आत्मविश्वास जगाने का शानदार माध्यम है। इस तरह के कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर भाग लेना चाहिए। शरीर को रोगमुक्तकरने के लिए मैराथन दौड़ का अहम रोल होता है इसलिए अपने अंदर आत्मविश्वास जगाने तथा शरीर को रोगमुक्त बनाने के लिए प्रतिदिन दौड़ एवं व्यायाम करें।
इस मौके पर मैराथन में भाग लेने वाले छात्र छात्राओं का आनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाया गया साथ ही उन्हें चेस्ट कार्ड भी बांटे गए। संस्थान के चैयरमेन राजकुमार भोला ने कहा कि उनके संस्थान के विद्यार्थी ज्यादा से ज्यादा मैराथन में भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि मैराथन को लेकर इतना जोश है कि विद्यार्थियों के अलावा उनके परिवार के सदस्य भी मैराथन में बढ़ चढ़कर भाग लेंगे।

 मैराथन दौड़ में भाग लेने वाले विद्यार्थियों के साथ डा. राजकुमार गोयल।
 विद्यार्थियों को चैस्ट कार्ड वितरित करते मैराथन दौड़ के ब्रांड अंबेसडर डा. राजकुमार गोयल।