Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

पिछड़े इलाके से बच्चे एचसीएच और आईएएस जैसी परीक्षाएं पास करते हैं

In: India
Like Up: (0)
Like Down: (0)
Created: 20 Jan. 2020


जींद जैसे पिछड़े इलाके से जब बच्चे एचसीएच और आईएएस जैसी परीक्षाएं पास करते हैं तो यह शहर के लिए बड़े गौरव की बात है : राजकुमार गोयल

जींद : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज जीन्द की एक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता अग्रवाल समाज के अध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल ने की। बैठक में रामधन जैन, सावर गर्ग, पवन बंसल, मनोज गुप्ता, तरसेम गोयल, सुभाष गर्ग, जय भगवान सिंगला, बजरंग लाल सिंगला, दीपक गुप्ता, सुशील सिंगला, मनीष मित्तल, भारत सिंगला, राजेश गोयल, जतिन जिन्दल, मनीष गर्ग, इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। बैठक में अग्रवाल समाज के सदस्य रहे कृष्ण जैन के सुपुत्र अभिषेक जैन के एईटीओ के पद पर चयनित होने पर खुशी जताई गई।
इस अवसर पर अग्रवाल समाज के अध्यक्ष डॉ राजकुमार गोयल ने कहा की अभिषेक जैन के एचसीएस पास करने पर अग्रवाल समाज को बेहद खुशी है। उनका कहना है की जींद जैसे पिछड़े इलाके से जब बच्चे एचसीएच और आईएएस जैसी परीक्षाएं पास करते हैं तो यह शहर के लिए बड़े गौरव की बात है। गोयल का कहना है कि कृष्ण जैन फिलहाल जींद के नागरिक हस्पताल में फार्मेसिस्ट के पद पर तैनात है। उनकी शरू से ही इच्छा रही है बेटा पढ़-लिखकर बडा अफसर बने। शरू से ही बेटे अभिषेक जैन की पढ़ाई पर पुरा ध्यान दिया गया । अभिषेक जैन ने दसवीं और बाहरवीं के पढ़ाई अच्छे नम्बरों से पास की उसके बाद दिल्ली के महाराजा सुरजमल कालेज से बीटेक की। बीटेक होते ही कैम्पस पलेशमेंट हुआ लेकिन इच्छा आईएएस बनने की थी इसलिए नौकरी ज्वाईन नहीं की। पढ़ाई लगातार जारी रही। उसके बाद बीएसएफ में सहायक कमांडेंट की नौकरी मिली। ज्वाईन किया लेकिन लक्ष्य आईएएस बनना ही था। अभिषेक ने आईएएस के मैन एक्जाम दिए हुए है। इस दौरान ही एचसीएच का रिजल्ट आया और उसमें अभिषेक एइटीओ के पद पर चयनित हुए। कृष्ण जैन की धर्मपत्नी राजबाला जैन ग्रहणी है। इनकी एक बेटी भी है अदीति जैन जो डाक्टर है और जो फिलहाल मानव सेवा संघ में अपनी सेवाएं दे रही है।

अपने परिवार के साथ अभिषेक जैन

No comments yet...

Leave your comment

87977

Character Limit 400