Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

कांग्रेस या जेजेपी से मैदान में आ सकते हैं जींद के नये चेहरे डॉ राजकुमार गोयल

In: India
Like Up: (0)
Like Down: (0)
Created: 14 Jan. 2020

कांग्रेस या जेजेपी से मैदान में आ सकते हैं जींद के नये चेहरे डॉ राजकुमार गोयल
गोयल अगर मैदान में उतरते हैं तो भाजपा के लिए हो सकती है डगर मुश्किलों भरी

जींद : जीन्द की दर्जनों संस्थाओ से जुड़े प्रमुख समाज सेवी एवं वरिष्ठ पत्रकार राजकुमार गोयल पिछले कईं दिनो से राजनीतिक सुर्खियो में है। उनके जेजेपी या कांग्रेस से मैदान में आने की चर्चाएं हो रही है। अगर कोई भी राजनीतिक पार्टी उन पर अपना दाव खेलती है या फिर राजकुमार गोयल इस बार मैदान में उतरते हैं तो राजनीति के सारे समीकरण बदल सकते हैं और भाजपा की डगर मुश्किलों भरी हो सकती है।
राजकुमार गोयल सामाजिक और पत्रकारिता के क्षेत्र मे एक जाना-माना नाम है। जहां राजकुमार गोयल पिछले 25 सालों से दर्जनों सामाजिक संस्थाओ से जुड़े हैं वहीँ लम्बे समय से विभिन्न समाचार पत्रों और चैनलों में काम कर रहे हैं। राजकुमार गोयल अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष हैं। वे हर व्यक्ति के सुख-दु:ख के साथी हैं । उनकी शहर और गांवों के हजारों वोटरों पर अच्छी खासी पकड़ है। वे काफी पढे-लिखे हैं। उन्होंने कानून की पढ़ाई के साथ-साथ पत्रकारिता में पीएचडी की डिग्री भी प्राप्त की हुई है। वे एक ईमानदार व्यक्तितव के धनी है। बेदाग है। युवा शक्ति है। उनमें बदलाव की सोच है। उनकी ओजस्वी विचारधारा है। उनके अंदर जींद हल्के के लिए कुछ करने की तड़फ है। उनका ये व्यक्तितव अपने आप में एक अनुठी शख्सियत को दर्शाता है।
आज जब जीन्द शहर के हालात बद से बद्तर हैं ऐसे में शहर के लोग राजकुमार गोयल जैसे व्यक्तितव की तरफ आँखें टिकाए बैठे हैं कि कब ऐसा व्यक्तित्व आगे आए और जीन्द को कुछ खास बनाए। वैसे भी जीन्द विधानसभा सीट पर आज तक हुए 12 चुनावों में से आधे से ज्यादा चुनाव अग्रवाल समाज के प्रयाशी ने जीते हैं ऐसे में हम कह सकते हैं की अगर कोई भी पार्टी इस बार राजकुमार गोयल को मैदान में उतारती हैं तो सारे समीकरण धराशाई हो सकते है और भाजपा की डगर मुश्किलों भरी हो सकती है। जब इस बारे में राजकुमार गोयल से बातचीत की गयी हैं तो उनके कहना था की अगर उन्हें इस बार मौका मिला तो वे 5 साल में वह काम कर दिखांएगे जो 52 साल में नहीं हुआ।

राजकुमार गोयल

No comments yet...

Leave your comment

91893

Character Limit 400