Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

14 Feb.
In: India
Views: 0

19वां वैवाहिक परिचय सम्मेलन 31 मार्च को करनाल में

19वां वैवाहिक परिचय सम्मेलन 31 मार्च को करनाल में : राजकुमार

जींद : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज जिला जीन्द के पदाधिकारियों की एक बैठक रोहतक रोड़ पर सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रधान राजकुमार गोयल ने की। बैठक में रामधन जैन, सावर गर्ग, पवन बंसल, मनोज गुप्ता, सुभाष गर्ग, तरसेम गोयल, राजेश सिंगला, मनीष गर्ग, बजरंग सिंगला, राजेश गोयल इत्यादि पदाधिकारी प्रमुख रूप से उपस्थित थे। बैठक में करनाल में होने वाले परिचय सम्मेलन को लेकर विचार विमर्श किया गया।
इस अवसर पर राजकुमार गोयल ने कहा कि अग्रवाल युवा संगठन द्वारा आगामी 31 मार्च को करनाल के रामलीला भवन में 19वां वैवाहिक अग्रवाल परिचय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस सम्मेलन में हरियाणा के इलावा आसपास के राज्यों से भी सैकड़ों की तादाद में विवाह योग्य अग्रवाल युवक युवती भाग लेंगे। गोयल ने कहा कि अपनी विवाह योग्य संतानों के लिए उचित जीवन साथी का चयन करने के लिए यह एक सुनहरी अवसर है इसलिए विवाह योग्य प्रत्याशियों से यह आहवान किया जाता है कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस परिचय सम्मेलन के लिए अपना पंजीकरण करवाएं। इस अवसर पर रामधन जैन ने कहा कि आज जब समाज में असंख्य अभिभावक अपने विवाह योग्य बेटे बेटियों के लिए उचित रिश्ता तलाशने की बाट जोह रहे हैं ऐसे में इस प्रकार के परिचय सम्मेलन सार्थक सिद्व हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में डाक्टर, इंजीनियर, एमबीए कर चुके प्रत्याशियों के अलावा विभिन्न व्यवसायों से जुड़े विवाह योग्य अग्रवाल प्रत्याशी भी भाग लेंगे और अपने जीवन साथी का चयन करेंगे।
इस अवसर पर सावर गर्ग व पवन बंसल ने कहा कि इस विवाह योग्य परिचय सम्मेलन के लिए प्रत्याशी 28 फरवरी तक अपना पंजीकरण करवा सकते हैं। परिचय सम्मेलन के फार्म रोहतक रोड़ स्थित मुख्यालय गोयल फर्नीचर से प्राप्त किए जा सकते हैं। इन्होंने कहा कि परिचय सम्मेलन आज के समय की जरूरत बन कर रह गया है। इस प्रकार के परिचय सम्मेलन से जहां मनपसंद रिश्ता मिलने में आसानी हो जाती है वहीं दहेज प्रथा जैसी बिमारी को रोकने में भी ये परिचय सम्मेलन सहायक होते हंै।