Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

युवाओं को सामाजिक संस्थाओ से जोड़ दिया जाए तो पंजाब में नशा कम किया जा सकता है : राजकुमार गोयल

In: India
Like Up: (0)
Like Down: (0)
Created: 14 Jan. 2020

अगर पंजाब के युवाओं को समय रहते सामाजिक संस्थाओ से जोड़ दिया जाए तो पंजाब में नशा कम किया जा सकता है : राजकुमार गोयल
ओम सेवा समिति के पद ग्रहण समारोह मे कहीं यह बात

जींद : ओम सेवा समिति जींद का पद ग्रहण समारोह दालमवाला होटल में आयोजित हुआ। इस समारोह में अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रमुख समाजसेवी राजकुमार गोयल ने मुख्य अतिथि के तौर पर षिरकत की। इस समारोह में समिति के अध्यक्ष अमित गर्ग को एक बार फिर आगामी वर्ष के लिए अध्यक्ष की जिम्मेवारी दी गई। साथ ही मोके पर ही अन्य कार्यकारिणी का गठन भी किया गया।
इस अवसर पर हरियाणा प्रदेष व्यापार मण्डल के नगर प्रधान ईष्वर बंसल, प्रमुख सेवी सुभाष चन्द्र गुप्ता, सदाव्रत अन्न क्षेत्र के प्रधान महेष सिंगला, साड़ी एसोसिएषन के प्रधान सावर गर्ग, युवा मित्र मण्डल के प्रधान पवन सिंगला, अग्रवाल यूथ कल्ब के प्रधान हन्नी बंसल, अग्रवाल यूथ ओरगेनाईजेषन के प्रधान दीपक जिन्दल, मनोज गुप्ता, संजीव जिन्दल, सुभम गोयल, कर्ण गर्ग इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। इस समारोह में सर्वसम्मति से प्रधान अमित गर्ग को एक बार फिर ओम सेवा समिति का अध्यक्ष मनोनित किया गया। इस अवसर पर उन्होने नए पदाधिकारियों की भी घोषणा की। जिसमें षुभम बंसल को उप प्रधान, संचित बंसल को महासचिव, अखिल गर्ग को सचिव, साहिल बंसल को कोषाध्यक्ष, तरूण गोयल को प्रेस प्रवक्ता नियुक्त किया गया। आज के इस कार्यक्रम के प्रकल्प निदेषक आयुष जैन रहे।
इस अवसर पर समारोह के मुख्य अतिथि राजकुमार गोयल ने कहा है ओम सेवा समिति पिछले कई साल से लगातार समाज सेवा के कार्य में जुटी है। उसके लिए यह सराहना की पात्र है। उन्होने कहा कि संस्था के सभी पदाधिकारियों की उम्र 18-20 वर्ष के लगभग है। इस उम्र के युवा ज्यादातर मोजमस्ती करने और फिल्म देखने मे ज्यादा समय बिताना पसंद करते है लेकिन संस्था के युवा इन सब मोजमस्ती को छोडकर इस उम्र में ही समाज सेवा का जो जज्बा पैदा किए हुए हैं वह सराहनीय है। इस उम्र के युवा जब सामाजिक कार्यो मे लग जाते हैं तो वे पुरी उम्र अपना जीवन सामाजिक बना कर रखते हैं और इससे भी बड़ी खास बात ये है कि इस उम्र मे ही समाज सेवा मे लग जाने से युवा नशे जैसी बिमारियों से भी दूर रहते हैं उन्होंने कहा कि पंजाब मे युवाओं मे नशे की लत बढ़ती जा रही है अगर समय रहते वहां के युवाओं को सामाजिक संस्थाओ से जोड़ दिया जाए और उनमें समाज सेवा के जज्बात पैदा किए जाएं तो पंजाब में नशा कम किया जा सकता है।

ओम सेवा समिति की नई कार्यकारिणी के साथ राजकुमार गोयल।
मुख्य अतिथि राजकुमार गोयल को स्मृति चिन्ह देते प्रधान अमित गर्ग।
मुख्य अतिथि राजकुमार गोयल का बुक्के से स्वागत करते प्रधान अमित गर्ग।
समारोह में उपस्थित मुख्य अतिथि राजकुमार गोयल व अन्य अतिथिगण
मुख्य अतिथि राजकुमार गोयल का मालाओं से स्वागत करते पदाधिकारी।

No comments yet...

Leave your comment

73948

Character Limit 400