Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

05 May
In: India
Views: 0
05 May 2019

फर्नीचर एसोसिएशन दुकानों पर लगवाएगी 'सड़क नहीं तो वोट नहीं' के फ्लेक्स

फर्नीचर एसोसिएशन दुकानों पर लगवाएगी 'सड़क नहीं तो वोट नहीं' के फ्लेक्स

जींद : फर्नीचर एसोसिएशन ने फैसला लिया है कि रोहतक रोड़ पर दुकानों पर सड़क नहीं तो वोट नहीं के फलेक्स लगवाए जाऐंगे। यह फैसला आज एसोसिएशन की हुई बैठक में लिया गया। बैठक की अध्यक्षता संरक्षक राजकुमार गोयल और प्रधान राकेश सिंघल ने की। इस अवसर पर सुंदरी गर्ग, रोहित, पवन गर्ग, संजय गर्ग, रामधन, आशू सिंघल, जसंवत लाठर, सतीश शर्मा, धर्मपाल, राजू इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर राजकुमार गोयल और राकेश सिंघल ने कहा कि 12 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के मतदान में फर्नीचर एसोसिएशन के सदस्य भाग न लेकर प्रशासन और नेताओं के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करेंगे। प्रशासन मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने का आहवान कर रहा है इसके लिए प्रशासन ने सेल्फी प्वाइंट तक बनाए हैं लेकिन जब लोगों को मूलभूत सुविधाएं ही नहीं मिले तो फिर मतदान करने का क्या फायदा। रोहतक रोड़ नेशनल हाइवे पिछले लंबे समय से बदहाल है। जगह जगह गहरे गढढे बने हुए हैं। सड़क पर गढढे नहीं है बल्कि गढढों में सड़क है। इस बदहाल रोड़ की वजह से जहां हर रोज दुर्घटनाएं हो रही हैं वहीं 24 घंटे धूल मिटटी उड़ती रहने की वजह से यहां के दुकानदारों का जीना दुस्वार हो गया है।
इनका कहना है कि ऐसे में जब प्रशासन और नेता एक अच्छी सड़क ही उपलब्ध नहीं करवा सकते तो फिर मत का दान करने का क्या फायदा इसलिए फर्नीचर एसोसिएशन इस बार किसी भी पार्टी को वोट नहीं देगी। जब सड़क नहीं तो वोट नहीं। रोहतक रोड़ के ज्यादा से ज्यादा से दुकानदार इस फैसले में शामिल हो इसके लिए रोहतक रोड़ पर दुकानों पर रोड़ नहीं तो वोट नहीं के फ्लेक्स लगवाए जाऐंगे।

रोहतक रोड़ की बदहाल सड़क।

No comments yet...

Leave your comment

19609

Character Limit 400