Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

21 Mar.
In: India
Views: 0
21 Mar. 2019

रामधन जैन राष्ट्रपति भवन में आयोजित पदम सम्मान समारोह में होंगे शामिल

रामधन जैन राष्ट्रपति भवन में आयोजित पदम सम्मान समारोह में होंगे शामिल

जींद : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के महासचिव व जीन्द के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्राध्यापक डा. रामधन जैन को राष्ट्रपति भवन में आयोजित पदम सम्मान समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा इस दौरान रामधन जैन को पदम सम्मान विजेताओं से मिलने का मौका भी मिलेगा।
हम आपको बता दे कि केन्द्र सरकार ने आम लोगों को पदम सम्मान विजेताओं से मिलने के लिए एक क्विज शुरू की हुई है। इसके विजेता राष्ट्रपति भवन में आयोजित पदम सम्मान समारोह में शामिल हो सकेंगे। जीन्द की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं से जुड़े रामधन जैन ने आनलाईन इस क्विज में भाग लिया और वे इस क्विज के विजेता बने। उन्हें विजेता बनने के साथ ही आनलाईन सर्टिफिकेट आफ एक्सीलेंस भी प्रदान कर दिया गया। रामधन जैन पिछले 25 वर्षो से शिक्षा के क्षेत्र में कार्यरत है। वे राष्ट्रीय स्तर पर बेस्ट टीचर अवार्उ से भी सम्मानित हो चुके है। इसके अलाव देश प्रदेश की दर्जनों सामाजिक संस्थाएं भी उन्हें सामाजिक क्षेत्र में उल्लेखनीय सेवाओं को देखते हुए अलग अलग अवार्डो से सममानित कर चुकी है।
रामधन जैन को मिले इस सम्मान पर जीन्द के विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा, अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष राजकुमार गोयल, व्यापार मंडल के नगर प्रधान ईश्वर बंसल, साड़ी एसोसिएशन के प्रधान सावर गर्ग, यूनिवर्सल सोशल आग्रेनाईजेशन के संरक्षक राजेन्द्र शर्मा, भारत विकास परिषद के अशोक सेतिया, युवा मित्र मण्डल के संजय वर्मा इत्यादि ने मिले सम्मान पर बधाई दी है।

रामधन जैन।
रामधन जैन को मिला सम्मान पत्र।

No comments yet...

Leave your comment

56105

Character Limit 400