Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

16 Dec.
In: India
Views: 0

रोहतक रोड़ पर सड़क की रिपेयरिंग में की जा रही है लिपापोती

रोहतक रोड़ पर सड़क की रिपेयरिंग में की जा रही है लिपापोती
सैनी धर्मशाला के पास की गई रिपेयरिंग की भी सारी बजरी उखड़ी
आखिर कहां है प्रशासन और किसकी देखरेख में हो रही है यह रिपेयरिंग ?

जीन्द : रोहतक रोड़ पर सड़क की रिपेयरिंग में लगातार लिपापोती की जा रही है। कल भी सैनी धर्मशाला के पास नेशनल हाईवे की इस सड़क की जो रिपेयरिंग की गई उसमें तारकोल न के बराबर था जिसके चलते 24 घण्टे के अंदर रिपेयरिंग की गई यह सड़क भी टूट कर रह गई। इससे 2 दिन पहले फर्नीचर मार्किट के पास जो रिपेयरिंग की गई थी वह भी 24 घण्टे के अंदर छिन्न-भिन्न हो गई। आखिर कहां है प्रशासन और किसकी देखरेख में यह रिपेयरिंग हो रही है?
पिछले लम्बे समय से रोहतक रोड़ पर फर्नीचर मार्किट से लेकर रोहतक रोड़ बाईपास तक दर्जनों स्थानों पर सड़क बुरी तरह से टूटी हुई है जिसके चलते आवागमन बुरी तरह से प्रभावित है। इस सड़क को ठीक करवाने को लेकर कई बार फर्नीचर मार्किट के दुकानदार प्रशासन से मांग कर चुके है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। 2 दिन पहले कुछ स्थानों पर इस सड़क को ठीक किया गया, सिर्फ लिपा पोती की गई, बजरी डालते हुए तारकोल का इस्तेमाल न के बराबर था, इतना ही नहीं सड़क पर पड़ी मिट्टी तक को साफ नहीं किया गया। उसी के ऊपर बजरी डाल दी गई। आलम यह हुआ कि 24 घण्टे के अंदर-अंदर रिपेयर कि गई यह सड़क दोबारा टूट गई। एक-एक बजरी का दाना अलग हो गया।
सैनी धर्मशाला के पास भी इसी तरह सड़क के टुकड़ों की रिपेयरिंग की गई इसमें भी पहले की तरह ही लिपा पोती हुई। कल सड़क ठीक की गई और आज रिपेयरिंग की गई सड़क पूरी तरह से टूट गई। बजरी का एक एक दाना अलग दिखाई दे रहा है। एक तो टूटी हुई सड़क और ऊपर इस तरह की गई लिपापोती से रोहतक रोड़ के दुकानदार भारी परेशान है। लोगों का कहना है कि आखिर प्रशासन कहां है और आखिरकार किसकी देखरेख में इस सड़क की रिपेयरिंग की जा रही हैं?रोहतक रोड़ के लोगों की मांग हैं कि जब तक इस पूरी सड़क को वन वे नहीें बनाया जाता और बीच में डिवाईडर नहीं बनाया जाता तब तक स्थाई समाधान नहीं हो सकता।