Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

09 Feb.
In: India
Views: 0

अखिल भारतीय अग्रवाल समाज की बैठक सम्पन्न

अखिल भारतीय अग्रवाल समाज की बैठक सम्पन्न
6 जनवरी को होने वाले परिचय सम्मेलन को लेकर किया गया विचार विमर्श
रोहतक रोड़ पर दर्दनाक सड़क हादसे में हुई मामा-भांजे की मौत पर जताया गया शोक

जींद : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज जिला जीन्द की एक बैठक अर्बन एस्टेट में संस्था के कार्यकारी सदस्य दीपक राज सिंगला के निवास पर सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रधान राजकुमार गोयल ने की। बैठक में कोषाध्यक्ष पवन बंसल द्वारा गत वर्ष का लेखा जोखा पेश किया गया जिसे सर्वसम्मति से सभी सदस्यों द्वारा पास कर दिया गया। बैठक में आगामी वर्ष में किए जाने वाले कार्यो व 6 जनवरी को दिल्ली में होने वाले परिचय सम्मेलन की लेकर विचार विमर्श किया गया साथ ही रोहतक रोड़ पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में हुई मामा-भांजे की मौत पर शोक जताया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रधान राजकुमार गोयल ने कहा कि 6 जनवरी को नांगलोई में एक विशाल परिचय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है जिसमें दिल्ली, हरियाणा और आसपास के राज्यों से सैकड़ों विवाह योग्य प्रत्याशी अपने जीवन साथी के चयन के लिए पहुंचेंगे। विवाह योग्य प्रत्याशियों के लिए यह एक सुनहरी मौका हैं इसलिए जिन विवाह योग्य प्रत्याशियों ने अभी तक अपने पंजीकरण नहीं करवाएं है वे प्रत्याशी इस समारोह में पहुंच कर परिचय सम्मेलन का लाभ उठाएं।
बैठक में रोहतक रोड़ सैनी धर्मशाला के पास रहने वाले अंकित बंसल और उसके मामे की दर्दनाक मौत पर शोक जताया गया। राजकुमार गोयल ने कहा कि यह एक ऐसा दर्दनाक हादसा है जिसे भुलाया नहीं जा सकता। बदहाल रोहतक रोड़ भी इस हादसे का एक कारण है। प्रशासन को चाहिए कि जल्द ही इस रोड़ पर वन वे बनाया जाएं ताकि इस प्रकार के सड़क हादसों से बचा जा सके। बैठक में रामधन जैन, सावर गर्ग, पवन बंसल, अनिल गर्ग, बजरंग सिंगला, सुभाष गर्ग, मनीष मित्तल, राजेश गोयल, मनीष गर्ग, दीपक सिंगला इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।